‘मैं खुद को लकी मानती हूं' Kuch Kuch Hota Hai ने पूरे किए 26 साल, सना सईद ने शेयर की पुरानी फोटो

अभिनेत्री सना सईद ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की रिलीज के 26 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी खुशी का इजहार किया है.

Update: 2024-10-17 07:38 GMT

शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है को हाल ही में 26 साल पूरे हो गए है और जश्न मनाने के लिए सना सईद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पूरानी यादों को याद किया. इस फिल्म से छोटी अंजलि के रूप में उन्होंमे अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. कुछ ही घंटो पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान की दिल छू लेने वाली पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर की है. साथ ही उन्होंने बताया कि सपने कैसे सच होते हैं. मुझे वो समय आज भी याद है और हमेशा रहेगा सच में वो भी क्या दिन थे.

आपको बता दें, 17 अक्टूबर को सना सईद ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे के पलों को शेयर करके कुछ कुछ होता है की 26वीं वर्षगांठ मनाई. पहली फोटो में सुपरस्टार शाहरुख खान के गले मिलते दिखाई दे रही हैं. पुरानी यादों और खुशी के पलों को दिखाती नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने करण जौहर के साथ रेड कार्पेट की यादें को भी शेयर करते हुए फिल्म के 20 साल पूरे होने के जश्न को याद किया था. एक दिल छू लेने वाले कोलाज में उन्हें रानी मुखर्जी, सलमान खान, काजोल, अनुपम खेर और लोगों के साथ दिखा गया था. सना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दी थी.

इससे पहले करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और अनुपम खेर के साथ पर्दे के पीछे के पलों का एक पुराना वीडियो शेयर करके कुछ कुछ होता है की 26वीं वर्षगांठ मनाई थी. साथ ही एक प्यारा या नोट भी शेयर किया था. उन्होंने स्टाइलिश नेक चेन और समर कैंप मौज-मस्ती के पलों याद किया था. साथ ही अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत के लिए सभी को धन्यवाद किया.

Tags:    

Similar News