श्रद्धा कपूर के इस लुक पर थम जाएंगी आपकी निगाहें, देखें लेटेस्ट फोटोज

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. श्रद्धा कपूर के इस लेटेस्ट लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

Update: 2024-07-26 10:47 GMT

आशिकी की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने स्टनिंग लुक के लिए काफी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की हर फिल्म को उनके फैंस द्वारा पसंद की जाती है. श्रद्धा एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी टैलेंट रखती हैं. उनका फैशन सेंस लोगों को इंस्पायर करता है. उनका अलग स्टाइल भी हर कोई फॉलो करना चाहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. श्रद्धा कपूर ब्लू कलर की शर्ट में फैंस की धड़कनों को बढ़ाती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस नए लुक से फैंस की दिलों में छुरियां चलती नजर आई.

हाल ही में शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट कैरी की हुई हैं, जो उन पर काफी सूट कर रही है. साथ ही इस लुक को देखने के बाद फैंस उनके कमेंट बॉक्स को तारीफो से भर रहे हैं. अभी तक इस फोटो को 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस बात से एक और ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. लुक की बात करें को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. इस लुक को गोल्ड इयररिंग्स और कड़ों के साथ एक्सेसराइज किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर  पिछले दिनों में ही रिलीज किया गया था. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस धड़कन 2 और चंदा मामा दूर में भी दिखाई देंगी.

Tags:    

Similar News