हैदराबाद में 45 करोड़ रुपये की हवेली, प्राइवेट जेट, बिजनेस से अरबों की कमाई करता है साउथ का ये एक्टर

अपनी इस स्टोरी में हम आपको साउथ के हाईऐस्ट पेड एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं. साथ ही उनकी नेटवर्थ, फीस और साइड बिजनेस के बारे में आपको जानकारी देंगे.

Update: 2024-09-02 06:05 GMT

साउथ के एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी तीन दशकों से ज्यादा समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने सौ से अधिक फिल्मों में काम किया है. वो खुदा गवाह, शिवा, एलओसी कारगिल और ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं. पिछले सालों में नागार्जुन अक्किनेनी ने कई बिजनेस में इन्वेस्ट किया है.

नागार्जुन हैदराबाद के सबसे महंगे इलाकों में से एक, जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगले में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये संपत्ति 4,000 वर्ग फुट में फैली है और इसकी कीमत लगभग 45 करोड़ रुपये है. अक्किनेनी परिवार के सदस्यों की इंस्टाग्राम फीड शानदार बंगले की फोटोज देखने को मिल जाएगी.

नागार्जुन अक्किनेनी को लग्जरी गाड़ियों का शौक है और उनका गैराज शानदार और महंगी गाड़ियों से भरा हुआ है. उनके गैराज में लगभग 1.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़, 90 लाख रुपये से अधिक की ऑडी ए7, 2 करोड़ रुपये से अधिक की रेंज रोवर वोग, 80 लाख रुपये की कीमत वाली टोयोटा वेलफायर जैसे हॉट व्हील शामिल हैं.

एक्टिंग के अलावा 65 साल के तेलुगु फिल्म सुपरस्टार एक सफल प्रोडक्शन हाउस, अन्नपूर्णा स्टूडियो भी चलाते हैं. नागार्जुन अक्किनेनी ने अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा रियल एस्टेट और स्पोर्ट्स में निवेश किया हुआ है. वो केरला ब्लास्टर्स एफसी के सह-मालिक हैं. कई ब्रांडों का समर्थन करना भी उनकी कुल संपत्ति में योगदान देता है. इसके अलावा नागार्जुन अक्किनेनी के पास हैदराबाद में एक आलीशान कन्वेंशन सेंटर भी है.

अपनी शानदार गाड़ियों, आलीशान घरों और बिजनेस के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी साउथ दक्षिण सिनेमा के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. जिनके पास करोड़ों की कीमत वाला एक प्राइवेट जेट भी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नागार्जुन अक्किनेनी की कुल संपत्ति 3010 करोड़ रुपये है.

Tags:    

Similar News