Stree 2 New Song: श्रद्धा कपूर, राजकुमार, वरुण धवन की फिल्म स्त्री 2 के नए गाने में दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें पूरा वीडियो

स्त्री 2 का नया गाना अब रिलीज हो गया है. इसमें श्रद्धा कपूर भेड़िया एक्टर वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. ये रोमांटिक गाना लोगों को आ रहा है खूब पंसद.

Update: 2024-08-09 09:58 GMT

श्रद्धा कपूर, राजकुमार और वरुण धवन की आने वाली फिल्म स्त्री 2 का एक नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम है खूबसूरत. मन को मंत्रमुग्ध कर देने वाले गाना खूबसूरत लोगों के बीच पंसद किया जा रहा है. अपने आप को संभालें, क्योंकि इस गाने में श्रद्धा कपूर हैं, जो करिश्माई राजकुमार राव और डैशिंग वरुण धवन के बीच केमिस्ट्री को दिखाते हैं. गाने में तीनों की केमिस्ट्री शानदार है. इस गाने में राजकुमार और वरुण श्रद्धा का ध्यान अपनी ओर खीचने के लिए दिखाई दे रहे हैं.

Full View

स्त्री 2 का नया गाना खूबसूरत रिलीज हो गया है और ये आने वाली फिल्म की चर्चा को और सुर्खियों में लाने काम कर रहा है. इस गाने में सिनेमाई जगत के दो किरदारों यानी श्रद्धा कपूर की स्त्री और वरुण धवन की भेड़िया के बीच एक अलग केमिस्ट्री दिखाई गई है. मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स हर नई फिल्म के साथ इस बार कुछ अलग देखने को मिलेगा. श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में वरुण धवन की एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया है.

दर्शक स्त्री 2 में स्त्री को देखने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना फिल्म स्त्री 2 में दिखाई देंगे. साल 2018 हॉरर कॉमेडी जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता साबित हुई थी. ये फिल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का 5वीं फिल्म है. ये फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News