The Buckingham Murders: एक्टिंग को लेकर जुनूनी हैं करीना कपूर खान, कहा- 'अभिनय मेरे खून में है, मैं और कुछ नहीं जानती'

एकता कपूर और करीना कपूर खान अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. एक इवेंट के दौरान करीना ने एकता की तारीफ के पुल बांधे.

Update: 2024-09-04 08:20 GMT

एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये फिल्म एकता कपूर के उन्होंने निर्देशन में पहली बार कदम रखा है और उनकी निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म भी है. 3 सितंबर को ये जोड़ी निर्देशक हंसल मेहता के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई. इस इवेंट में करीना ने एकता को अपनी ताकत बताया. उन्होंने ये भी कहा कि एक्टिंग मेरे खून में है.

Full View

अपकमिंग फिल्म बकिंघम मर्डर्स एक थ्रिलर फिल्म है जो 13 सितंबर रिलीज होगी. जैसे ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. करीना कपूर खान ने न केवल एक एक्ट्रेस के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी फिल्म का हिस्सा बनने की खुशी जताई.

Full View

इवेंट के दौरान, करीना ने कहा कि वो दशकों से एक एक्ट्रेस के रूप में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और बड़े पर्दे पर आने की चाहत रखती हैं और जीवन भर एक्टिंग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, एक्टिंग मेरे खून में है. मैं और कुछ नहीं जानती. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कैमरे के सामने रहना पसंद है. ये उनका जुनून है और वो इसे हमेशा जारी रखना चाहती है.

सैफ अली खान की पत्नी ने भी फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने इसे टीम के लिए एक खास फिल्म बताते हुए कहा कि आज के समय में भाषा कोई मायने नहीं रखती. महत्वपूर्ण ये है कि आप क्या बना रहे हैं. देखो हमने क्या बनाया है. हमने इसे अपने दिल से किया है. फिल्म अंग्रेजी और हिंदी में है.

Tags:    

Similar News