The Great Indian Kapil Show: प्रोमो में करण जौहर ने कहा, 'आलिया भट्ट मेरी पहली बेटी हैं…

करण जौहर ने आलिया भट्ट के साथ अपने मजबूत रिश्ते के बारे में खुलासा किया, जिन्हें उन्होंने बॉलीवुड में लॉन्च किया था.

Update: 2024-09-18 13:39 GMT

कॉमेडियन कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं और उनके पहले मेहमान आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना होंगे. तीनों अपनी फिल्म जिगरा का प्रमोशन करने के लिए नेटफ्लिक्स शो में आएंगी. एपिसोड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ और एक सेगमेंट में कपिल ने करण से पूछा कि वो आलिया में क्या देखते हैं. कपिल ने करण से पूछा, आप आलिया भट्ट में क्या देखते हैं? एक दोस्त? एक एक्ट्रेस? करण जौहर ने जवाब दिया, वो मेरी पहली बेटी है.

सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करके कैप्शन में लिखा, जब @karanjohar, @vasanbla, @aliaabhatt और @vedangraina ने बॉलीवुड चाय बिखेरी, फनीवार का मजा पड़ेगा सब पे भारी. The Great Indian Kapil Show सीजन 2 का पहला एपिसोड देखें. इस फनीवार रात 8 बजे केवल नेटफ्लिक्स पर. करण जौहर प्रोमो में कहते हैं कि भले ही वो बॉलीवुड के मैचमेकर हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अपने लिए कोई मैचमेकर नहीं मिला है. मैंने कई लोगों की उनके रिश्तों में मदद की है. हालांकि, मैं सिंगल हूं. कपिल मजाक में कहते हैं, एक हलवाई अपनी बनाई हुई मिठाइयां नहीं खाता.

करण एक सिंगर पैरेंट होने के बारे में भी बात करते हैं और उन्होंने कहा, मुझे सभी माताओं के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया है. हर सुबह वो एक मेसेज भेजते हैं, गुड मॉर्निंग लेडीज और फिर मुझे उन्हें याद दिलाना पड़ता है, मैं भी वहां हूं. कपिल ने पिछले महीने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की घोषणा की थी. इस शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर एक बार फिस से वापस आ रहे हैं.

आने वाली सीजन के बारे में बात करते हुए, कपिल शर्मा ने कहा, जैसा कि वादा किया गया था, हमने ज्यादा समय नहीं लिया और पलक झपकते ही हम दूसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौट आए हैं. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 1 को दुनिया भर से जो प्यार मिला, उसके लिए हम सभी बहुत आभारी हैं. हमारे दर्शकों ने हमेशा हमें अपने परिवार का हिस्सा माना है और हम आभारी हैं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के पहले सीजन का प्रीमियर इस साल मार्च में हुआ था और इसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, विक्की और सनी कौशल और इम्तियाज अली समेत कई मेहमानों का स्वागत किया गया था. हालांकि कपिल और उनकी टीम ने मई में सीजन समाप्त कर लिया.

Tags:    

Similar News