'मुझे तो आप जरूर...' कपिल शर्मा ने बताया कि अगर वो कॉमेडियन नहीं होते तो क्या होते...

एक्टर-कॉमेडियन ने अपने करियर के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं.

Update: 2024-09-17 15:57 GMT

कपिल शर्मा भारत के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक हैं. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3 में एक कंटेस्टेंट होने से लेकर अपने खुद के कॉमेडी शो तक, शर्मा ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. उनका सफर काफी प्रेरणादायक रहा है, क्योंकि उन्होंने न केवल कॉमेडी शो किए बल्कि फिल्मों में भी काम किया. अब एक्टर-कॉमेडियन ने अपने करियर के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं.

हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के कलाकारों ने अटारी-वाघा सीमा पर बीएसएफ कैंप का दौरा किया. कपिल शर्मा और बाकी लोगों ने बीएसएफ जवानों से बातचीत की. तस्वीरें और वीडियो उन फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं जो शो का इंतजार कर रहे हैं. जवानों से बातचीत करते हुए कपिल ने कहा कि उन्होंने भी सेना में आने की खूब कोशिश की थी.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बीएसएफ कैंप का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, कॉमेडियन से पूछा गया कि अगर वो कॉमेडियन नहीं होते तो कौन सी फिल्ड में करियर चुनते. इस पर फिरंगी एक्टर ने जवाब दिया कि लोगों ने उन्हें बीएसएफ, सेना या पुलिस में जरूर देखा होगा. कपिल ने खुलासा किया कि जो वह अपने आसपास वर्दी में लोगों को देखकर बड़े हुए थे तो उन्होंने इस फिल्ड में आने की खूब कोशिश की थी. उनके पिता भी पुलिस में थे.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के होस्ट ने आगे कहा, अमृतसर में पुलिस क्वार्टर में होता. साथ ही ये तो तय था पुलिस में जाता अगर कॉमेडियन नहीं होता. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, अपने घर में आकर और अटारी सीमा, अमृतसर पंजाब पर हमारे बीएसएफ जवानों से मिलकर बहुत खुश हूं.

इस बीच द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी हैं. ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और इस सीजन में हम कॉमेडी शो में आलिया भट्ट, करण जौहर, सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर आदि जैसी मशहूर हस्तियों को देखेंगे. पहला एपिसोड 21 सितंबर, 2024 को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. इस साल कपिल शर्मा ने फिल्म क्रू में भी स्पेशल अपीयरेंस दी. इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन ने भी एक्टिंग की थी. इसमें कपिल ने तब्बू के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था.

Tags:    

Similar News