फिल्म के ये सितारे अपने भाई- बहन की तरह नहीं कमा पाए नाम, फिल्में हुई फ्लॉप

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें अपने भाई-बहन की तरह शान शौकत नहीं मिली और फ्लॉप साबित हुए.

Update: 2024-06-20 12:29 GMT

अमृता अरोड़ा


अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा फिल्मों के बिना भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर करके एक अलग पहचान बनाई है. वहीं उनकी बहन ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनको सिर्फ असफला मिली.

फराह नाज


तब्बू की बहन फराह नाज भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आने वाले कुछ महीनों में तब्बू अजय देवगन के साथ औरों में कहाँ दम था में दिखाई देगी. वहीं उनकी बहन उनके जैसा फेम ना कम सकी.

अरबाज खान- सोहेल खान


सलमान खान इन दिनों बहुत सी खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके अलावा वो आने वाले कई फिल्मों में एक्टिंग और एक्शन करते दिखाई देंगे. वहीं अगर उनके दोनों भाई की बात करें तो उन्होंने कई सालों से कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. दोनों की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई. हाल ही में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

सुरीली गौतम


यानी गौतम की बहन सुरीली गौतम अपना एक्टिंग करियर बनाने में जुटी हुई हैं. साल 2008 में उन्होंने टीवी शो मीत मिला दे रब्बा से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. लेकिन उनको अपनी बहन की तरह फेम नहीं मिला.

फैजल खान


आमिर खान के भाई फैजल खान फिल्म इंडस्ट्री में वो नाम और शोहरत नहीं कमा पाए जो आमिर खान ने अपने पूरे करियर में बनाई है. आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. आमिर की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है. आमिर खान को आखिरी बार कपिल शर्मा के शो में मेहमान के रुप में देखा गया था. आपको बता दें, आमिर पहली बार कपिल के शो में एंट्री करते दिखाई दिए थे.

Tags:    

Similar News