बड़े- बड़े एक्टर पर भारी पड़ी ये एक्ट्रेस, अपनी फिल्मों से कमाए 8700 करोड़

हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस सलमान खान से लेकर शाहरुख पर पड़ गई थी भारी. फिर बनी देश की टॉप एक्ट्रेस.

Update: 2024-05-31 14:24 GMT

फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सितारों का बोलबाला चलता है. हाल ही में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने इन सभी को पीछे छोड़ा है. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया. हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार एक लिस्ट जारी की है, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है. इस जारी की गई लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम दूसरे नंबर पर है.

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से की थी. ये उनती बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की थी. साथ ही ये फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को एक बड़ा स्टार बना दिया था. इस मुकाम को हासिल करने के बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस फिल्म के सफल होने के बाद दीपिका ने 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'हैप्पी न्यूज ईयर', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'गोलियों की रासलीला-राम लीला', 'हाउसफुल' और 'पठान' जैसी सुपरहिर अपनी झोली में डाली.

दीपिका पादुकोण ने हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी. दीपिका ने फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 8700 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. पिछले साल 2023 में दीपिका फिल्म 'पठान' और 'जवान' में नजर आई थीं. इन फिल्मों ने भी वर्ल्डवाइड बिजनेस 2200 करोड़ रुपये का किया था. वर्क फ्रंटस की बात करें तो दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Tags:    

Similar News