राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने कियारा आडवाणी को एक्टिंग में जानें के लिए मजबूर

कियारा आडवाणी को राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में उन्हें सभी किरदार काफी पसंद आए थे, खासकर करीना कपूर का रोल उन्हें काफी पसंद आया था.

Update: 2024-08-01 08:51 GMT

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनके पास एक्टिंगा का काफी अच्छा एक्सपीरियंस है, जिससे उन्हें स्क्रीन पर किसी भी तरीके का रोल प्ले करना असान हो जाता है. बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. वो एक पत्रकार बनने की ख्वाहिश रखती थीं और उन्होंने पढ़ाई में बैचलर ऑफ आर्ट्स कोर्स की डिग्री हासिल की है. उन्होंने मुंबई के जय हिंद कॉलेज से बीए की पढ़ाई पूरी की थी. राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स देखने के बाद कियारा ने उनका करियर गोल चेंज कर दिया था. उन्हें इस फिल्म के सभी किरदार काफी पसंद आए थे, खासकर करीना कपूर का रोल पिया वाला. उन्होंने द कपिल शर्मा शो में अपनी जिंदगी के इस पहलू पर बात की.

सत्यप्रेम की कथा की एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो में काफी राज खोले थे. उन्होंने बताया कि उनके पिता उन्हें चाहते थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करें, लेकिन कियारा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहती थी. उनके माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं और इसलिए वो अपनी बेटी को लेकर परेशान रहते थे. कियारा ने कहा कि वो चाहते थे कि वो एक्टिंग के अलावा कुछ और भी करें. सत्यप्रेम की कथा की एक्ट्रेस ने फिल्म 3 इडियट्स से एक्टिंग के करियर को शुरु करने के बारे में सोचा था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा अपनी आने वाली फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी. इस फिल्म के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन पर एक नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में कियारा एक लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुए जरागांडी नाम के म्यूजिक वीडियो में भी ये लुक कैरी किया हुआ था. पोस्टर को शेयर करने के साथ प्रोडक्शन हाउस ने उनकी आने वाली फिल्म में कियारा के किरदार का खुलासा किया है. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम जाबिलम्मा है.

गेम चेंजर में कियारा राम चरण के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस साल की शुरुआत में निर्माता दिल राजू ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कहा था कि ये फिल्म 6 महीने से भी कम समय में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

Tags:    

Similar News