अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाली टॉप साउथ फिल्में, आज ही कर लें बुकमार्क

अक्टूबर के महीने में हम एंटर हो चुके हैं और इस महीने कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. यहां अपनी इस स्टोरी में हम आपको अक्टूबर 2024 में रिलीज होने वाली साउथ फिल्मों की लिस्ट शेयर कर रहे हैं.

Update: 2024-10-01 09:03 GMT

जैसे ही सितंबर का महीना खत्म हो गया है, वैसे-वैसे अक्टूबर भी आ रहा है और सिनेमा लवर के लिए सौगात लेकर आ रहा है. पिछले महीने, हमने द गोट, एआरएम और देवरा जैसी स्टार फिल्मों का आनंद लिया और ये महीना भी अलग नहीं है. रजनीकांत की वेट्टैयान से लेकर एसके की अमरान तक, यहां साउथ फिल्मों की लिस्ट हम शेयर करने वाले है जो अक्टूबर 2024 में रिलीज होंगी.

वेट्टैयान

सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म वेट्टैयान में एक बार फिर एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के प्रीव्यू में उन्हें एक अलग की अंदाज दिखाया. ये फिल्म अमिताभ बच्चन की तमिल सिनेमा में पहली फिल्म है. ये एक तमिल फिल्म है.

लकी बास्कर

दुलकर सलमान लकी बास्कर तेलुगु में एक थ्रिलर फिल्म है, जो 1980 के दशक पर आधारित है. ये फिल्म बस्कर नाम के एक बैंकर पर है, जिसकी किस्मत एक आम आदमी से अचानक बढ़ जाती है. ये फिल्म उनके सफर के दौरान उनके उतार-चढ़ाव को दिखाती है.

ब्रदर

जयम रवि और प्रियंका अरुल मोहन की आने वाली फिल्म ब्रदर एक आम आदमी कार्तिक की कहानी है. फिल्म के टीजर में एक मजेदार परिवार की कहानी दिखाई जाएगी जो उनके और उनकी बड़ी बहन के इर्द-गिर्द घूमती है. ये एक कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म है.

बघीरा

कन्नड़ भाषा की फिल्म बघीरा में श्री मुरली मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति को दिखाया गया है जो समाज में गलत काम करने वालों के खिलाफ जाने और न्याय दिलाने की जिम्मेदारी लेता है.

मैकेनिक रॉकी

विश्वक सेन की मैकेनिक रॉकी एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. सेन ने रामकृष्ण उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है, जो एक एक्शन से भरपूर मैकेनिक है, जिसे किसी को भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और श्रद्धा श्रीनाथ रोमांटिक लीड रोल में हैं.

अमरन

शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी की आने वाली फिल्म अमरन एक एक्शन फिल्म है जो शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब इंडियाज मोस्ट फीयरलेस: ट्रू स्टोरीज ऑफ मॉडर्न मिलिट्री पर आधारित है. शहीद भारतीय सैनिक मेजर मुकुंद वरदराजन की वास्तविक जीवन की कहानी किताब को प्रेरित करती है.

Tags:    

Similar News