सिल्वर स्क्रीन पर इन जोड़ियों की दिखी जीरो केमिस्ट्री, फिल्मों को देख फैंस हुए निराश

उन ऑनस्क्रीन जोड़ियों पर एक नज़र डालें जिनकी फिल्मों में दोनों के बीच कोई केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली.

Update: 2024-07-05 11:41 GMT

बॉलीवुड फिल्मों को हिट बनाने के लिए एक स्ट्रॉन्ग ऑनस्क्रीन जोड़ी के बीच केमिस्ट्री दिखाना बेहद जरुरी है. लेकिन फिल्मों में बदलाव करने के चक्कर में कई बेहतरीन जोड़ियां स्क्रीन पर जबरदस्त प्रदर्शन नहीं कर पाती या यूं कहे कि दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को नहीं मिलती. जिसकी वजह से फैंस काफी निराश हो जाते हैं. आइए अपनी इस स्टोरी में जानते है उन जोड़ियों के बारे में जिन्होंने बड़े पर्दे पर खराब प्रदर्शन किया.

दीपिका पादुकोन- सिद्धांत चतुवेर्दी

बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुवेर्दी की जोड़ी फिल्म गहराइयां में देखने को मिली थी. इस फिल्म से फैंस को काफी आशा थी कि इन दोनों की जोड़ी में कुछ अच्छी केमिस्ट्री दखने को मिलेगी. लेकिन ये जोड़ी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. स्क्रीन पर दीपिका के साथ दर्शकों को कुछ यादगार होने की उम्मीद थी, लेकिन ये जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर

फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन फिल्म के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी सुर्खियों में थी. इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीद थी कि दोनों का बड़े पर्दे पर भी रोमांस दर्शकों को देखने को मिलेगा. ये जोड़ी अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को निराश करती नजर आई. फिल्म निर्माता पूरी फिल्म में शिव और ईशा एक दूसरे के साथ तालमेल नहीं बिठा पाए.

दीपिका पोदुकोण- ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सबसे चर्चित सितारों में से दो सितारे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आए थे. इस फिल्म का फैंस ने बहुत इंतजार किया गया था. लेकिन फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर ये जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं करती दिखाई दी.

सलमान खान- दिशा पटानी

इन दोनों स्टार के बीच उम्र के फासले को देखते हुए दोनों के बीच केमिस्ट्री को ढूंढना काफी मुश्किल हो गया था. फिल्म राधे की खराब जोड़ी के लिए इस फिल्म की काफी आलोचना की गई थी.

अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की असफल जोड़ी के कारण बड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी. फैंस ने दोनों के बीच की उम्र के फासले को लेकर काफी आलोचना की थी. बड़े पर्दे पर दोनों के बीच कोई भी केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली थी.

Tags:    

Similar News